गुदा पोर्न स्टार युक्तियाँ - यदि आप एक गुदा पोर्न स्टार बनना चाहते हैं तो आपको क्या जानना चाहिए

गुदा पोर्न स्टार युक्तियाँ - यदि आप एक गुदा पोर्न स्टार बनना चाहते हैं तो आपको क्या जानना चाहिए

बहुत से लोगों को इसका एहसास नहीं होता है, लेकिन गुदा मैथुन एक बेहतरीन यौन अनुभव हो सकता है। सबसे आश्चर्यजनक गुदा अश्लील युक्तियों में से एक जो एक पुरुष प्राप्त कर सकता है वह है एक महिला पर मुख मैथुन करना। यह न केवल खुद को खुश करने का एक तरीका है, बल्कि यह आपको अपने साथी को खुश करने की अनुमति देगा। कई अलग-अलग तकनीकें हैं जो महिलाओं को बिस्तर पर प्राप्त करने में आनंद आती हैं, लेकिन यह हमेशा ऐसा कुछ नहीं होता है जो पुरुष कर सकते हैं। हालांकि, कुछ गुदा युक्तियों के साथ, आप पाएंगे कि आप किसी महिला को अब तक का सबसे बड़ा मौखिक अनुभव दे सकते हैं।

पहली गुदा अश्लील टिप यह है कि महिला को एक ऐसे पुरुष का चयन करना चाहिए जिसके साथ वह सहज हो। अगर वह अपने साथी के साथ सहज नहीं है तो उसे नेतृत्व करना चाहिए। पुरुषों को सीखना चाहिए कि महिलाओं पर ओरल सेक्स कैसे किया जाता है। कई बार महिलाओं को यह पसंद नहीं होता है कि उनके पुरुष उनकी गुदा में उंगली डालें क्योंकि इससे उन्हें असहजता होती है। महिलाओं को इतना खुला और सार्वजनिक होना गुदा मैथुन पसंद नहीं है। एक महिला पर फेलेटियो करते समय, पुरुष के लिए उसके शरीर के कुछ क्षेत्रों का पता लगाना और उसके जी-स्पॉट को उत्तेजित करना महत्वपूर्ण है ताकि उसे अपने जीवन का सबसे अच्छा संभोग सुख मिल सके।

कई अलग-अलग गुदा मैथुन तकनीकें हैं जो महिलाओं को प्राप्त करना पसंद करती हैं। कुछ महिलाएं सेक्स टॉयज पसंद करती हैं, जबकि अन्य अपने गुदा को वाइब्रेटर से रगड़ना पसंद कर सकती हैं। ज्यादातर पुरुष यह देखना पसंद करते हैं कि महिलाओं को अपने साथी के पिछले छोर से गुदा मैथुन का आनंद मिलता है। आदमी के लिए इसे और भी बेहतर बनाने के लिए, उसे अपनी उंगलियों का उपयोग करके उसके जी-स्पॉट को उत्तेजित करना सीखना चाहिए। अधिक गुदा सेक्स अश्लील वीडियो https://famasutra.com/ पर देखें।

गुदा उत्तेजना के मुख्य लक्ष्यों में से एक महिला को तीव्र संभोग सुख प्राप्त करने में मदद करना है। अगर आप इस कामोत्तेजना की अवस्था तक नहीं पहुंचने वाले हैं, तो उसे उतना आनंद नहीं मिलने वाला है। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह संभव सबसे सुखद तरीके से आपसे दूर हो जाए, और वह है उसे अधिकतम मात्रा में कामोन्माद देना जो उसके पास हो सकता है।

गुदा उत्तेजना के लिए सबसे अच्छे सुझावों में से एक पुरुष के लिए महिला पर मुख मैथुन करना है। भगशेफ एक महिला के शरीर का सबसे संवेदनशील हिस्सा होता है, और जब इसे उत्तेजित किया जाता है, तो यह उसके पूरे शरीर में खुशी की लहरें भेजेगा। यदि आप इस क्षेत्र को पर्याप्त रूप से एक्सप्लोर कर सकते हैं, तो आप वास्तव में अपनी उंगली का उपयोग करके उसका चरमोत्कर्ष बना सकते हैं। कई पुरुषों को यह थोड़ा शर्मनाक लग सकता है, लेकिन यह अन्वेषण के लायक है। जितना अधिक आप इसे करेंगे, उतना ही वह इसका आनंद उठाएगी।

एक और गुदा टिप जो वास्तव में उसे पागल कर देगी वह है आदमी के पीछे से उसे भेदना। ऐसे बहुत से पुरुष हैं जिन्हें इस बात का अहसास नहीं है कि यह पोजीशन वास्तव में उन्हें कामोन्माद को आसान बना सकती है। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप उसे जितनी बार हो सके मिशनरी स्थिति में रखें। यह सुनिश्चित करेगा कि वह शुरू से ही कामोन्माद करने में सक्षम है। एक अच्छा पोर्न स्टार दर्शकों को खुश करने के लिए हमेशा उस अतिरिक्त मील तक जाएगा।

किसी महिला पर मुख मैथुन कैसे करना है, यह जानने के अलावा, आपके पास कुछ गुदा मैथुन युक्तियाँ भी होनी चाहिए जो पोर्ट विशिष्ट नहीं हैं। महिलाओं के लिए सबसे अच्छे सुझावों में से एक है उससे पूछना कि क्या गुदा मैथुन कुछ ऐसा है जिसे वह आजमाना चाहती है। एक महिला इसके लिए पूरी तरह से नई हो सकती है, लेकिन इससे पहले कि वह इसे आजमाने के लिए तैयार हो जाए, इसके लिए बस थोड़ा सा पूछना है। पुरुषों के लिए भी यही कहा जा सकता है। हो सकता है कि उन्हें यह भी पता न हो कि उन्हें कोई संवेदना भी है या नहीं, इसलिए पहले उससे पूछना ही पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है।

अंतिम गुदा पोर्न स्टार टिप में आगे की योजना बनाने का महत्व शामिल है। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि गुदा में संक्रमण होने की स्थिति में आपके पास कंडोम तैयार है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप कुछ ऐसा फैलाने का जोखिम उठा सकते हैं जो न केवल आपका दिन, बल्कि उसका जीवन भी बर्बाद कर देगा। यदि आप ठीक से योजना नहीं बनाते हैं, तो आप कुछ ऐसा करने में समय व्यतीत करने का जोखिम उठाते हैं जिसका आपको बाद में पछतावा होगा। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली गुदा सेक्स पोजीशन को भी ध्यान से सोचा जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यौन अनुभव जितना संभव हो उतना सुखद हो।