लेस्बियन पोर्न टिप्स: अपनी फिल्मों के बारे में लड़कियों को उत्साहित करने का सबसे अच्छा तरीका

लेस्बियन पोर्न टिप्स: अपनी फिल्मों के बारे में लड़कियों को उत्साहित करने का सबसे अच्छा तरीका

लोकप्रिय रूढ़िवादिता के बावजूद कि केवल पुरुष समलैंगिक पोर्न का आनंद लेते हैं (जो कि महिलाओं द्वारा की गई खोजों की संख्या में सबसे ऊपर है), वास्तव में महिलाएं ही इसे ढूंढ रही हैं। वास्तव में, वे लड़कों की तुलना में 132 प्रतिशत अधिक समलैंगिक पोर्न देखने की संभावना रखते हैं। तो यह चलन कैसे शुरू हुआ? इसके कई कारण हो सकते हैं। शायद, लेस्बियन पोर्न देखने का विचार अचानक किसी के मन में आया और वे उसकी तलाश करने लगे, या हो सकता है कि यह एक ऐसा उत्पाद है जिसके बिना कई महिलाएं बस नहीं रह सकतीं, जैसे कोई भी महिला बिना जूतों के नहीं रह सकती।

इनमें से पहला कारण सबसे आम है। हो सकता है कि एक दिन किसी दोस्त या परिचित ने उन्हें सभी बेहतरीन लेस्बियन पोर्न फिल्मों के बारे में बताया हो। अगले दिन उन्होंने इसे अपने आप पाया, बस Google के माध्यम से खोज कर। या शायद किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार ने उन्हें वास्तविक जीवन में ऐसे कई जोड़ों के बारे में बताया जो लेस्बियन सेक्स का आनंद लेते हैं।

कारण जो भी हो, यह तथ्य कि इतने सारे लोग अपने साथी के साथ पोर्न देखना चाहते हैं, एक अच्छा संकेत है। ऐसा क्यों है कि सीधे पुरुष पोर्न देखते हैं, लेकिन बहुत सी महिलाएं ऐसा करती हैं? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि पुरुषों की तुलना में कहीं अधिक सीधी महिलाएं हैं? शायद यह इसलिए है क्योंकि महिलाएं सीधे पुरुषों की तरह पोर्न देखने का आनंद लेती हैं, जिसमें कोई निर्णय शामिल नहीं है। कुछ महिलाओं को एक पुरुष को अंदर घुसते हुए देखने में कोई आपत्ति नहीं है जबकि कुछ महिलाएं वास्तव में यह देखना चाहती हैं कि किसी अन्य व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाने में कैसा लगता है।

ये सभी कारण समझ में आते हैं, और वे सभी मान्य हैं। तो, पोर्न देखने वाली सीधी महिलाओं का प्रतिशत अभी भी इतना कम क्यों है? खैर, इसका एक कारण यह हो सकता है कि कामुक संबंधों में होने की बात स्वीकार करने वाले समलैंगिकों का प्रतिशत समग्र रूप से सीधी आबादी की तुलना में बहुत कम है। दूसरी समस्या यह हो सकती है कि ज्यादातर सीधे अपनी कामुकता के बारे में समलैंगिकों की तरह खुले नहीं हैं। वे सोच सकते हैं कि वे समलैंगिक पोर्न में दिलचस्पी लेने के लिए बहुत सीधे हैं।

क्या इसका मतलब यह है कि लेस्बियन Famasutra पोर्न नकली है? जरूरी नही। तथ्य यह है कि समलैंगिक कामुकता वास्तविक जीवन में कई लोगों के साथ होती है, और हमेशा यौन तरीके से नहीं। जैसे सीधे सेक्स एक आपसी आकर्षण के रूप में शुरू हो सकता है, वैसे ही समान-सेक्स सेक्स को अक्सर दो विपरीत-सेक्स भागीदारों के बीच कुछ के रूप में अनुभव किया जा सकता है, जो कि "एक-एक तरह का" होता है।

लेस्बियन पोर्न में सांस लेने वाली दो महिलाएं एलिसा मिलानो और वेलेंटीना नोलैंड हैं। ये दोनों महिलाएं कुछ साल पहले एक-दूसरे से मिलीं और जब एलिसा ने वेलेंटीना को आश्वस्त किया कि वह एक लेस्बियन है, तो दोनों लड़कियों ने एक साथ समय बिताना शुरू कर दिया। एलिसा ने पाया था कि वह दोनों महिलाओं के प्रति आकर्षित थी और यहां तक ​​कि उसने सोचा था कि वह द्वि-जिज्ञासु थी। कई महीनों के दौरान, एलिसा धीरे-धीरे वेलेंटीना को सभी पहलुओं में अपने साथी के रूप में स्वीकार करने लगी, और बहुत पहले, दोनों महिलाएं घर से दूर घर में एक साथ रह रही थीं।

लेस्बियन पोर्न की शुरुआत फिल्मों की तुलना में कहीं अधिक प्रचलित हो सकती है। वास्तविक जीवन में, दो महिलाएं खुद को प्रमुख / विनम्र कल्पनाओं को साझा करते हुए पा सकती हैं - यही वह जगह है जहाँ से समलैंगिक कैंची आती है। यदि आप लेस्बियन पोर्न देखते हैं, तो आप शायद कुछ महिलाओं को तुरंत ही भाप से भरे लेस्बियन कैंची सत्र में आते हुए देखेंगे। अपनी खुद की फिल्म में इस भाप से भरे दृश्य के साथ आने की कुंजी इसे धीमी गति से चलाना है।

क्यों? क्योंकि सीधी महिलाएं आमतौर पर खुद को उँगलियों में रखने में सहज नहीं होती हैं (ज्यादातर सीधी महिलाएं नहीं करती हैं)। मैं इसका उल्लेख क्यों करूं? क्योंकि जब सीधी महिलाएं लेस्बियन पोर्न देखती हैं, तो कभी-कभी वे इतनी उत्तेजित हो जाती हैं कि वे अनैच्छिक रूप से चरमोत्कर्ष पर पहुंच जाती हैं - जो मूड को खराब कर देती है (और जब आप इसमें वापस आते हैं तो आपकी सांस को पकड़ना और भी कठिन हो जाता है!)। तो, अपने समलैंगिक अश्लील दृश्य को वास्तव में काम करने के लिए, महिलाओं को पहले चालू करने के लिए थोड़ा अतिरिक्त समय लें।